Sunday, August 13, 2017

आपका बाल तेजी से बढ़ेंगे और आपके पास होगी गिद्ध दृष्टि

आपका बाल तेजी से बढ़ेंगे और आपके पास होगी गिद्ध दृष्टि : लेनी है सिर्फ 3 चम्मच प्रतिदिन और आप एक चमत्कार के साक्षी होंगे!


ऐसे कई लोग हैं जो खराब दृष्टि या बालों के झड़ने जैसी समस्याओं से पीड़ित हैं और उन्हें यकीन नहीं है कि कैसे इलाज किया जाए दोनों समस्याओं की उम्र बढ़ने की प्रक्रिया का परिणाम है और उनका स्वाभाविक रूप से इलाज किया जा सकता है। कुछ सामग्रियों का मिश्रण खाने से आपकी दृष्टि में काफी सुधार हो रहा है और आपके बाल बढ़ने लगते हैं जैसे कि पहले कभी नहीं हुआ हैं।

जो उपाय हम आज आपको पेश करेंगे, वह आपके स्वास्थ्य में काफी सुधार कर सकती है और उपर्युक्त समस्याओं का इलाज कर सकती है।

यहां आपको इसे तैयार करने की आवश्यकता होगी:

सामग्री

3 लहसुन की कलियां

1 किलो शहद

4 नींबू

200 ग्राम अलसी का तेल

तैयारी की विधि:

आपको लहसुन की कलियां छीलने की जरूरत है और नींबू के साथ ब्लेंडर में उन्हें मिलाएं। उसके बाद, अलसी का तेल व शहद मिलाएं और सब कुछ अच्छे​ से मिला लें जब तक आपको​ समरूप मिश्रण न मिलें। आपको बाद में एक जार में मिश्रण डालना होगा, इसे बंद कर दें और इसे रेफ्रिजरेटर में रखें। रोजाना तीन बार खाने से 30 मिनट पहले एक चमचा सेवन करें। यह मिश्रण एक जादू की तरह काम करता है और अपने बाल को पागलों की तरह बढ़ाता जाएंगा , साथ ही यह आपकी दृष्टि को बेहतर बनाने में भी मदद करेगा। इसे खुद आजमा कर देखें और आप निश्चित रूप से परिणामों से चकित हो जाएंगे।

स्रोत: http://ourhealthyhouse.com

No comments:

Post a Comment